Saturday, February 24, 2018

सेक्स डॉल्स के साथ चीन में हो रहा है ऐसा काम कि दुनिया भी है हैरान

चीन अपने देश के उन लोगों पर फोकस किया है जिनकी पॉकेट साइज बेहद छोटी है और वह चाहकर भी अपनी इच्छापूर्ति नहीं कर पाते। दरअसल, एक चीनी कंपनी ने अपने देश के पुरुषों की सेक्स डिजायर पूरी करने के लिए नई सर्विस शुरू की है।
जी हां, टच नाम से मशहूर इस चीनी कंपनी ने अपने देश की शेयरिंग इकॉनमी को एक कदम आगे ले जाते हुए सेक्स डॉल्स को किराए पर देना शुरू कर दिया है। इस सेक्स प्रॉडक्ट की रीटेल कंपनी ने पेइचिंग में 'शेयर्ड गर्लफ्रेंड' नाम से एक सर्विस शुरू कर दी है।
कैसे काम करती है ये सर्विस -
ये किराए की डॉल्स फोन ऐप के जरिए बुक हो जाती हैं। लगभग एक सप्ताह के लिए इन्हें बुक किया जा सकता है। इस एप्लिकेशन में कस्टमर अपनी पसंद के हिसाब से डॉल की आउटफिट, हेयरस्टाइल और उसके साथ आने वाली ऐसेसिरिज में भी चेजेंस करवा सकता है। ये डॉल्स 298 युआन यानि लगभग 3 हजार रुपये में मिल रही है, लेकिन कंपनी के नियमों के अनुसार इसे बुक करते समय या उससे पहले 8 हजार युआन जमा करवाने पड़ते हैं। ये राशि डॉल्स की सेफ्टी पर्पज से ली जाती है जिसे बाद में रिफंड कर दिया जाता है। इस तरह ऑर्डर के बाद इन सेक्स डॉल्स की होम डिलिवरी होती है।
क्या है इन डाॅल्स की खासियत -
कंपनी के अनुसार इन डॉल्स को छूने पर तरह-तरह की आवाजें निकलती हैं। जिससे ये सेक्स डॉल्स असली इंसान के साथ होने जैसा अहसास करवाती हैं। ये 
चाइनीज, रशियन, कोरियन और हॉन्ग कॉन्ग के साथ ही ऐमजॉन जैसी वंडरवुमन जैसे अलग-अलग वर्जन में आती हैं।
ये कहना है कंपनी का -
कंपनी का कहना है कि शेयर्ड गर्लफ्रेंड सर्विस चीन के उन लाखों पुरुषों की जरुरतों को पूरा कर सकती है जिन्हें देश में जेंडर असंतुलन की वजह से जीवनसाथी नहीं मिल रहा है। ये डॉल्स उन लोगों की भी साथी बन सकती है जो काम या दूसरी वजहों से अपने जीवनसाथी से अलग रह रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Follow Us