Thursday, March 15, 2018

मैच फिक्सिंग की जांच शुरू, शमी बोले- गलत निकला तो फांसी पर चढ़ा देना



पोर्ट्स डेस्क. इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ अब BCCI की एंटी करप्शन यूनिट ने भी मैच फिक्सिंग मामले में जांच शुरू कर दी है। उधर शमी ने भी वाइफ की ओर से लगाए इन आरोपों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर शमी का कहना है कि अगर मैं दोषी निकलूं तो फांसी पर चढ़ने के लिए तैयार हूं। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान जवाब देते हुए शमी भावुक भी हो गए। शमी ने वाइफ को बताया धोखेबाज...


- एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए शमी ने कहा, हसीन ने मुझे लगातार धोखा दिया। उसने मुझे बेवकूफ बनाकर मुझसे शादी की। पहली शादी की बात मुझसे छुपाई, दो बच्चों की मां थी ये भी मुझे नहीं बताया।

- शमी ने कहा 'पहली शादी से हुई बच्चियों को वो बहन की बच्ची बताती थी। मेरे रिश्तेदार और जान-पहचान वालों को यही पता था कि वो उनकी सिस्टर की बच्चियां हैं।'

- इतना सब होने की बाद भी मैंने उसे खूब चाहा, उसके दोनों बच्चों का खर्चा उठाया और उनकी हर जरूरत को पूरा किया। जिसके लिए इतना कुछ किया, आज उसी ने मेरे भाई पर रेप का केस लगा दिया है, जबकि वो तो उसे बहन कहता था।

- अपने सपने पूरे करने के लिए मुझसे शादी की। यहां तक कि अपने पहले पति से हुए बच्चों का खर्चा भी मुझसे लेती रही। उन्हें अपनी कजिन के बच्चे बताती रही।
- इंटरव्यू के दौरान शमी ने कहा, 'मैंने अपना परिवार बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन मैं इसमें सफल नहीं हो सका। अब तक मैं अपना घर बचाने की मजबूरी की वजह से चुप था, लेकिन अब मैं हर उस आरोप का जवाब दे रहा हूं जो मुझ पर लगाया गया है।'
- शमी का कहना है, 'अगर ये बात साफ हो जाए कि मैंने देश के साथ गद्दारी की है तो आप मुझे बिना कोर्ट ट्रायल के फांसी पर लटका देना। इस मामले की जांच के लिए मैं देश की हर जांच एजेंसी का सामना करने को तैयार हूं।'

फिक्सिंग के आरोप सुन रो पड़े शमी


- इंटरव्यू के दौरान जब शमी से फिक्सिंग के आरोपों के बारे में पूछा गया तो वे भावुक हो गए और फफक कर रो पड़े।
- इन आरोपों को लेकर शमी ने कहा कि फिक्सिंग के आरोप मेरे लिए बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि BCCI इन आरोपों की जांच करे।
- 'मैं देश को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करता हूं। अगर देश के लिए जान भी देना पड़े तो मैं इससे कभी पीछे नहीं हटूंगा। अगर मैं दोषी पाया जाउं तो मुझे फांसी पर चढ़ा देना।'
- 'देश को मैं जान से भी प्यार करता हूं। हसीन को मैंने अपने जहान से भी ज्यादा समझा था और उन्होंने मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया।'

- शमी ने कहा कि बीसीसीआई ने कॉन्ट्रेक्ट रद्द करने में जल्दबाजी की। मैंने देश के लिए कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं हर जांच के लिए तैयार हूं।

पैसे को बताया झगड़े की जड़

- शमी के मुताबिक हसीन जहां के इस झगड़े की जड़ पैसा और प्रॉपर्टी है। क्रिकेटर ने बताया, हसीन कहती हैं कि मैंने उन्हें खर्चा नहीं दिया। जबकि पिछले सालभर में उन्होंने मेरे कार्ड से करीब 1.5 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।
- शमी के मुताबिक 'हसीन जहां आज भी उन्हीं का कार्ड इस्तेमाल कर रही हैं। उन्हें मैंने अपने पैसों से ही बंगला खरीदकर दिया है। मैंने उन्हें दो लग्जरी कारें दे रखी हैं।'
- 'मैंने उन्हें दुनियाभर की सैर कराई, देश के हर कोने में लेकर गया, लाखों के गहने खरीदकर दिए। फिर भी वे मुझे ही दोषी मान रही हैं।'

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Follow Us