Monday, February 26, 2018

बेटे ने पहले काटा बुजुर्ग पिता का गला, फिर फेवीक्विक से जोड़ने लगा गर्दन


यहां से एक हैवान बेटे की हैरान कर देने करतूत सामने आई है। बता दें कि पहले तो बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता का तेजधार हथियार से गला रेत दिया, फिर उसे फेवीक्विक से जोड़ने की कोशिश करने लगे। पिता की चीखें घर के बाहर ना जाएं, इसलिए लड़के ने टीवी की आवाज तेज कर दी। जब उसने मामला बिगड़ता देखा तो पिता को घर में बंद कर भाग निकला। कराहने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी...


मामला जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के दरियापुर जंगल टोला के भैसहवा का है। यहां रहने वाले 65 साल के रामदेव मिश्र रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार को जब रामदेव मिश्र के कराहने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी तो गांव के प्रधान को इसकी जानकारी दी।

नजारा देख सभी रह गए दंग

मौके पर अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे प्रधान ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घर का ताला तोड़ा तो अंदर का नजारा देख सभी दंग रह गए। खून से लतपत रामदेव जमीन पर पड़े हुए थे और उनकी गर्दन में गंभीर चोट का निशान दिखाई दिया।

आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचाया

इसके बाद आनन-फानन में रामदेव को पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। यहां उनका इलाज चल रहा है। रामदेव ने इशारों का सहारा लेकर पुलिस का आपबीती सुनाई।

No comments:

Post a Comment

Advertisement

Follow Us